1st और 2nd Year को प्रोमोट करे, Himachal Pradesh सरकार : NSUI, युवा कांग्रेस, मुकेश अग्निहोत्री, राष्ट्रीय कांग्रेस सचिव।

नमस्कार दोस्तों, जैसा कि आपको मालूम है कि बीते कई सप्ताह से हिमाचल प्रदेश के अंदर UG छात्र सरकार से NSUI और युवा कांग्रेस के माध्यम से 1st  Year और 2nd Year के छात्रों को प्रोमोट करने की मांग कर रहे है 

इसके पीछे बहुत से कारण है जो कि Students  Twitter #promotehpustudents के माध्यम से लगभग 1 लाख 32 हज़ार छात्रों ने बीते दिनों से हर रोज़ मांग कर रहे है।

इसके अलावा, छात्र सरकार के निर्णय से परिशान है।

छात्रों की मांग के आधार पर NSUI और युवा Congress ने पिछले 2 दिन से भूख हड़ताल पर बैठे है, यही उनका मनोबल बढ़ाने राष्ट्रीय कांग्रेस सचिव श्री संजय दत्त भी पहुंच गए।

उन्होंने जयराम सरकार की कार्यप्रणाली और अनुचित निर्णय और छात्रों की मांगों को अनदेखा करने पर सरकार को live न्यूज में कहा कि सरकार यदि छात्रों की मांग पूरी नहीं कर सकती तो जनता की मांगे पूरी किसी कर सकती है।

वहीं आज NSUI और युवा Congress की मांगों को लेकर मुकेश अग्निहोत्री और कॉन्ग्रेस MLA के अतिरिक्त सभी छात्रों ने जयराम सरकार की निन्दा करते हुए कहा कि 

जयराम सरकार छात्रों के बारे ने नहीं सोच रही, उन्हें सिर्फ बजट और टूरिज्म पर ध्यान है, हालाकि ये भी जरूरी है मगर उन्हें छात्रों कि मांगों को पूरा करना होगा।

इसके साथ ही आज युवा Congress के प्रदेश अध्यक्ष श्री नेगी निगम भंडारी और श्री छतर सिंह ठाकुर ने आज दूसरी प्रेस कांफ्रेंस की। जिसमे उन्होंने छात्र संगठन और छात्रों की मांगों को जल्द पूरा करने की मांग की है। 

उन्होंने कहा कि NSUI और यूवा कॉन्ग्रेस मांगों से पीछे नहीं हटेगी। और कहा कि जब तक सरकार 1st और 2nd Year के छात्रों को प्रोमोट नहीं करेगी तब तक वे भूख हड़ताल पर बैठे रहेंगे।

यदि फिर भी सरकार छात्रों को जल्द प्रोमोट करने का फैसला ना ले तो हम होईकोर्ट का दरवाजा खट खटाएंगे।

2 thoughts on “1st और 2nd Year को प्रोमोट करे, Himachal Pradesh सरकार : NSUI, युवा कांग्रेस, मुकेश अग्निहोत्री, राष्ट्रीय कांग्रेस सचिव।

  1. Vishal Sharma

    We are with NSUI and Congress
    #promotehpustudent

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *